इस वजह से रणवीर ने किया अपना हनीमून पोस्टपोन
इस वजह से रणवीर ने किया अपना हनीमून पोस्टपोन
Share:

बॉलिवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काम को लेकर कितने प्रोफेशनल हैं. ये आप समझ ही सकते हैं कि उन्होंने अपनी शादी के बाद अपना हनीमून भी नहीं मनाया और अपने काम पर लौट कर आ गए हैं. दोनों ने ही अपने हनीमून को कैंसिल कर अपने काम को अहमियत दी है. इसी के साथ बता दें रणवीर ने अपना हनीमून पोस्‍टपोन करने का फैसला लिया है. यानि दीपिका को अपने पति के साथ टाइम बिताने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा. 

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार रणवीर इस वक्‍त अपनी आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' के प्रमोशन पर ज्‍यादा ध्‍यान दे रहे हैं. उधर, फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने कहा है कि वह अपने लीड ऐक्‍टर को किसी तरह का प्रेशर नहीं दे रहे हैं. लेकिन इस के चलते शायद रणवीर ने अपना हनीमून पोस्टपोन कर दिया है. इस बारे में शेट्टी ने कहा कि फिल्‍म के प्रमोशन के लिए उन्‍होंने रणवीर की कोई तारीख बुक नहीं की है. यह एक्टर का निर्णय था कि हनीमून पर जाने से पहले वह अपना काम पूरा करके जाएंगे. 

'सिंबा' में रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी, काफी दिनों से चर्चा में है. फिल्‍म के गाने पहले ही काफी पॉप्‍युलर हो चुके हैं. गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका की 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी. शादी के वेन्‍यू पर दोनों के करीबी दोस्‍त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे. शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं. 

बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर

Simmba New Song : 'आला रे आला' लेकर आ रहा है भाले राव, कल होगा आउट

Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -