लॉकडाउन में रणवीर ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, देखने वालों के उड़ गए होश
लॉकडाउन में रणवीर ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, देखने वालों के उड़ गए होश
Share:

बॉलीवुड में खिलजी के नाम से मशहूर होने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते है. लोग उनके बड़े दीवाने हैं और हर कोई उन्हें पसंद करता है. वहीं रणवीर को जिंदादिल और मस्तीखोर अंदाज वाला एक्टर कहा जाता है. वैसे अभिनेता रणवीर सिंह को उनके शानदार अभिनय के अलावा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी पसंद किया जाता है.

ऐसे में अब हाल ही में रणवीर सिंह अपने एक इंस्टा पोस्ट को लेकर चर्चा में बने हुए है. जी दरअसल बात ये है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमे उनको अंदाज बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है. वहीं इस अंदाज को देखने के बाद एक के बाद एक फैंस कमेंट्स कर रहे हैं. इस तस्वीर में अभिनेता की शानदार और जबरदस्त बॉडी दिखाई दे रही है और उनकी इस तस्वीर को जिसने भी देखा हैरान हो गया है. वैसे अब इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी किसी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे है. आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकडाउन में होकर भी वह फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

अब अगर हम बात करें रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की तो वो जल्द ही 83, जयेशभाई जोरदार और तख्त जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं 83 में उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका भी दिखाई देंगी.

मुंबई में बढ़ते कोरोना केस देख गोवा भागी यह अभिनेत्री

नीतू कपूर को फिर आई पति की याद

लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -