'गहराइयां' का ट्रेलर देख दीपिका के दीवाने हुए रणवीर, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली मूवी गहराइयां (Gehraiyaan) रिलीज होने के लिए तैयार है. गुरुवार को मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी गहराइयां का ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दीपिका की तारीफ करने से खुद पर काबू नहीं कर पाए है. उन्होंने दीपिका की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है जो वायरल होने लगा है.

गहराइयां में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल निभाते दिखाई देने वाले है ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत के कई बोल्ड सीन को बखूबी दर्शाया गया है. इसके उपरांत से हर किसी को रणवीर सिंह के रिएक्शन की प्रतीक्षा थी और अब रणवीर का ट्रेलर पर रिएक्शन भी देखने को मिल गया है.

रणवीर ने की दीपिका की तारीफ: रणवीर सिंह ने गहराइयां से दीपिका की एक फोटो साझा की है. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- मूडी, सेक्सी और इंटेंस. डॉमेस्टिक नोयर? साइन कर लिया है. साइन कर लिया है. मेरे सारे फेवरेट, शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर दे लैजेंड और बेबी गर्ल एक Fazillion Buxxx जैसी लग रही है. इन सब में सेक्सी करण जौहर ने प्रोड्यूस की है.

 

'यदि नहीं मिला फिल्मों में काम तो फिल्म सिटी में ही खोलूंगा केंटीन...' आखिर सुशांत ने क्यों कहा था ऐसा? जानिए

रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुशांत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये सुपरहिट फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -