अपनी इस फिल्म में किसिंग सीन देने से हिचकिचा रहे हैं रणवीर और आलिया, ये है बड़ी वजह

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। करण जौहर काफी वक़्त पश्चात् इस फिल्म से डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। रणवीर एवं आलिया की जोड़ी इससे पहले भी ‘गली बॉय’ में तहलका मचा चुकी हैं।

वही ये मूवी भी एक लवस्टोरी है मगर इस बार ऑडियंस को रणवीर और आलिया के बीच कोई इंटेस रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिलेगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और आलिया अपनी आगामी मूवी ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ में किसिंग सीन देने से हिचकिचा रहे हैं। इसका निर्णय रणवीर और आलिया ने स्वयं लिया है। रणवीर की शादी दीपिका पादुकोण से हुई है जिसके कारण वो किसिंग सीन करने में सहज नहीं है। वहीं, आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं तथा बहुत जल्द उनसे शादी करने वाली है।

प्रशंसकों के लिए इस बात पर भरोसा करना कठिन हो रहा है क्योंक दोनों इससे पहले ‘गली बॉय’ में इंटेस रोमांटिक सीन कर चुके हैं। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन एवं शबाना आजमी मुख्य किरदारों में हैं। हाल ही में करण जौहर ने सर्दी की रातों में नाइट आउट करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की थी। इस तस्वीर में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करण जौहर दिखा दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, "रॉकी और रानी के साथ नाइटआउट। शूट का 56वां दिन।"

दर्शकों के दिलों पर चला ईशाना- रमीसा की केमिस्ट्री का जादू, यहाँ देखें मूवी का रिव्यू

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

रणबीर-दीपिका की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर आयुष शर्मा ने किया था काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -