अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान
अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान
Share:

इतने विवादों के बीच सुप्रीम कोर्ट द्वारा हरी झंडी मिलने के बाद आखिर फिल्म 'पद्मावत' सिनेमा घरों में आ ही गयी. इतना बहिष्कार करने के बाद भी करणी सेना की एक न चली और अपनी बात पर टिके रहने वाले राजपूतों को मुँह की कहानी पड़ी. इसी पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करने वाले रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. रणवीर सिंह ने कहा है कि, "मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है और पूरा देश इसको लेकर गौरवान्वित महसूस कर सकता है."

अपनी इस फिल्म की रिलीज़ के बाद सभी कलाकार काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. जहां एक और शाहीद बिलकुल टेंशन फ्री मिजाज़ में नज़र आ रहे हैं, वहीं दीपिका भी एक इवेंट के दौरान बड़ी खुश दिखाई दी. अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए दीपिका ने भी अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए लोगों को इसे देखने को कहा है. फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली दीपिका ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा कि, "पद्मावत की रिलीज को लेकर मैं काफी उत्साहित हूँ. हमारे लिए ये एक खास दिन है. फिल्म पद्मावत में काम करना मेरे लिये एक अद्भुत अनुभव रहा है."

दीपिका के अनुसार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में रानी पद्मिनी का किरदार निभाना ज़रा भी आसान नहीं था. रानी पद्मिनी के किरदार को परदे पर उकेरना बड़ा ही अद्भुत अनुभव था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

पद्मावत की स्क्रीनिंग में टेंशन फ्री दिखे शाहीद

'पद्मावत' देख आलिया भट्ट का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -