रणवीर ने फिर से भंसाली को किया इम्प्रेस
रणवीर ने फिर से भंसाली को किया इम्प्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.

आपको बता दे की बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने काम में पूरी तरह से डूब जाते हैं. किसी कैरेक्टर में उतरने के लिए वो उसी दर्द से गुजरते हैं, जिस तरह की दर्द की अपेक्षाएं उस कैरेक्टर से होती है. संजय लीला भंसाली की नई फिल्म पद्मवती की खूब चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म का 3 डी ट्रेलर भी हाल ही में लांच किया जा चुका है.

अब नयी ख़बर यह है कि रणवीर को लेकर भंसाली ने जो एक खास गाना फिल्माया है, वह उसे लेकर बहुत उत्साहित हैं और लगातार इसकी तारीफ़ कर रहे हैं. भंसाली अपने काम से जल्द से जल्द संतुष्ट होने वालों में से नहीं हैं. वह हमेशा इन बातों का ख्याल रखते हैं कि वह अपने स्टार से किस हद तक उनका बेस्ट काम निकलवा सकें. लेकिन इस बार भंसाली को रणवीर ने फिर से अपने डांसिंग स्किल्स से इम्प्रेस कर दिया है. सभी उन्हें देख कर हैरान हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -