डूब गया रानू मंडल का करियर, अब कहीं नहीं मिल रहा काम
डूब गया रानू मंडल का करियर, अब कहीं नहीं मिल रहा काम
Share:

रानू मंडल इस समय बॉलीवुड जगत का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उनके उनके टैलेंट के कारण लोगों से काफी प्यार मिला और उसी ने उन्हें स्टार बना दिया। ऐसे में एक समय था जब रानू मंडल ने काफी सुर्खियां हांसिल की थी लेकिन स्टार बनने के बाद रानू मंडल को घमंड हो गया और उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया. जी हाँ, बीते दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल के कई वीडियो वायरल हुए जो उन्हें ट्रोल कर गए और इसी कारण से पिछले काफी समय से वे गुमनामी की जिंदगी बिता रहीं हैं।

इस समय कोई भी नहीं जानता कि रानू मंडल क्या कर रही है और कहां रह रही है। जी दरअसल बीते काफी समय से सोशल मीडिया पर रानू मंडल को लगातार ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि रानू मंडल ने स्टार बनने के बाद अपने फैंस के साथ काफी बुरा व्यवहार किया था। वहीं उसके बाद से लोग यह समझने लगे थे कि स्टार बनने के बाद रानू मंडल घमंडी हो गई है और इसी कारण उन्हें दोबारा काम नहीं मिला। अब लोग रानू को पसंद नहीं करते हैं और वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं.

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनने जा रही है और उसमें रानू मंडल अपनी आवाज दे सकती है और इसी के साथ इस फिल्म के अलावा रानू मंडल के पास कोई भी काम नहीं है। वैसे अब यह देखना मजेदार होगा कि क्या उनके जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म के बाद उन्हें लोकप्रियता मिलती है या नहीं...?

Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम

शादी के 3 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति को लेकर खोला चौकाने वाला राज

जेल की हवा खाएंगी स्वरा भास्कर, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -