जिस गाने को गाकर स्टार बन गई रानू उसके राइटर की हालत देखकर आ जाएगा आपको तरस!
जिस गाने को गाकर स्टार बन गई रानू उसके राइटर की हालत देखकर आ जाएगा आपको तरस!
Share:

बॉलीवुड के कई मशहूर गानों को अपनी आवाज देने वाले लता मंगेशकर के सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' गाकर सड़क से मायानगरी में जाने वाली रानू मंडल आज एक स्टार बन चुकीं हैं लेकिन इस सॉन्ग से जुड़े एक शख़्स आज भी संघर्ष से भरा जीवन जीने को मजबूर हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस शानदार गाने को अपनी आवाज़ देने वाली रानू मंडल आज बेहतर हालातों में जीवन जी रहीं हैं लेकिन इस गाने को लिखने वाले संतोष आनंद आज भी गुमनामी से भरा जीवन जी रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे संतोष आनंद ने एक मीडिया एजेंसी से बात की. उसी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ''लोगों के फोन आ रहे हैं कि एक भीख मांगने वाली महिला ने आपका गाना गाकर हिमेश की फिल्म में काम मिल गया लेकिन मेरे पास तो स्मार्टफोन भी नहीं है कि मैं उसका गाया हुआ सॉन्ग देख सकूं.'' वहीं आगे उन्होंने बात को बढ़ाते हुए कहा कि, ''मैंने 1995 के बाद ही फिल्मों में गीत लिखना बंद कर दिया था, लेकिन बेटे और बहू के सुसाइड के बाद मैंने खुद को घर में कैद कर लिया. कुछ टाइम बाद कुछ दोस्तों की रिक्वेस्ट पर मंच पर दोबारा गीतों को सुनाना शुरू किया, लेकिन आज के सॉन्ग्स में अब वो बात नहीं है. कला पर बाजार हावी हो चुका है. घर के खर्चे चलाने के लिए कवि सम्मेलनों में आता हूं. मेरी पूरी जिंदगी स्ट्रग्ल में बीती है. साहित्य बैकग्राउंड था इसलिए अच्छे गीत दे पाया. लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ मेरी जोड़ी सबसे हिट रही है.''

आप सभी को पता ही होगा कि हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है और रानू इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाने जा रही हैं. वहीं हिमेश ने हाल ही में रानू के साथ स्टूडियो में ये गाना रिकॉर्ड किया है जिसके लिए सभी हिमेश की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

B'Day : जब हेलीकॉप्टर से गिरे इन्दर कुमार, बुरे समय में किसी एक्टर ने नही की मदद..

Sacred Games में अपने किरदार को इस तरह किया कल्कि ने तैयार, दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -