एक भिखारन को हिमेश ने दिया अपने साथ गाने का मौका, वजह है इस सुपरस्टार के पिता
एक भिखारन को हिमेश ने दिया अपने साथ गाने का मौका, वजह है इस सुपरस्टार के पिता
Share:

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात मशहूर हुईं रानू मंडल नाम की महिला की जिंदगी पहले से काफी बदल गई है और उन्होंने लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते खूब वायरल हो गया था. जिसके बाद रानू का मेक ओवर करने वालों की लाइन लग गई थी. जबकि अब देश के मशहूर संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया द्वारा अपनी नई फिल्म में उन्हें गाने मौका दिया गया है. 

हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है और इसमें रानू मंडल द्वारा तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाया है. सिंगर हिमेश रेशमिया द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रानू स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही हैं और उनके पास हिमेश खुद खड़े हैं और वे उन्हें गाइड करने के साथ ही एन्जॉय भी कर रहे हैं. 

कहा जा रहा है कि रानू मंडल को भले ही हिमेश द्वारा गाने का मौका दिया गया हो, हालांकि इसके पीछे सलमान खान के पिता का बड़ा हाथ है. जी हां, एक इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया द्वारा खुद इसका खुलासा किया गया था. सिंगर हिमेश ने कहा था कि 'सलमान के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम जिंदगी में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो और उन्होंने मुझे यह भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद की जाए '

आपको इस बात से अवगत करा दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी चाची द्वारा किया गया है और रानू द्वारा बेहद कम उम्र में ही मां को खो दिया गया था. वह अपना गुजारा रेलवे स्टेशन और लोकल ट्रेन में गाना गाकर किया करती थीं और इसी दौरान रानू का गाना गाते हुए बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया और फिर अब उनकी जिंदगी बदल चुकी है. 

बुक लॉन्च इवेंट में बड़ी गलती कर गई जान्हवी कपूर, यूजर्स बोले- नासमझ लड़की

करीना संग सनी देओल के बेटे की फोटो, कहा- इससे अच्छा...'

सनी ने अदा किया माँ होने का फर्ज, तस्वीर दे रही सबूत

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, बेटे वियान ने फोड़ी मटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -