क्यों फेमस होते ही लौट आईं बेटी ? सुनिए रानू मंडल का जवाब
क्यों फेमस होते ही लौट आईं बेटी ? सुनिए रानू मंडल का जवाब
Share:

इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल का पहला गाना तेरी-मेरी 11 स‍ितंबर को एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च कर दिया गया है. इंटरनेट स्टार रानू मंडल के लिए सिंगर हिमेश रेशमिया संग काम करना किसी सपने के पूरे होने जैसा बताया गया है. कभी वे रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं और आज वे बॉलीवुड में अपना पहला गाना लॉन्च कर चुकी हैं. इंटरनेट स्टार रानू मंडल को मिली इस शोहरत के बाद उनके पर‍िवार वालों को भी उनकी याद आईं है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों उनकी बेटी रानू मंडल के पास वापस लौट आई थी, वहीं सोशल मीडिया में इसकी काफी चर्चा भी हुई थी और इस बारे में जब बुधवार को सॉन्ग लॉन्च इवेंट में रानू से पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं पुरानी बातों को सोचना नहीं चाहती हूं और अब बस मैं एक बार फिर अपने परिवार के साथ ही रहना चाहती हूं.

बता दें कि बीते दिनों ही रानू मंडल की बेटी साती द्वारा ये आरोप लगाए थे कि उनके मैनेजर उनकी मां पर कंट्रोल कर रहे हैं और वो सब उनका ख्याल नहीं रख रहे हैं. वहीं इस इस बारे में उन्होंने कहा है कि है बेटी साती को गलतफहमी हो गई थी. वहीं साती को शायद किसी के द्वारा भड़काया गया है. 

 

अमिताभ-इमरान की चेहरे में इस खास रोल में दिखेंगे रघुबीर यादव, लुक हुआ आउट

कृति ने उड़ाए सबके होश, नए फोटोशूट में दिया खूबसूरत पोज

सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

अली फज़ल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -