कई दिनों के बाद आखिरकार रानू मंडल ने दिया लता मंगेशकर को जवाब, जानिए क्या कहा ?
कई दिनों के बाद आखिरकार रानू मंडल ने दिया लता मंगेशकर को जवाब, जानिए क्या कहा ?
Share:

दिग्गज बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की रानू मंडल (Ranu Mondal) पर दी गई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर चाहे लोगों ने खास पसंद ना की हो, हालांकि अब इस पर रानू मंडल ने जवाब दिया है. हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि, "लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी. बचपन से उनकी आवाज पसंद है." आपको जानकारी के लिए बता दें, रानू मंडल ने बॉलीवुड के जाने-माने गायक व संगीतकार हिमेश रेशमिया संग दो गाने पिछले कुछ दिनों में रिकॉर्ड कर लिए हैं. 

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का मशहूर गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू रातोंरात इंटरनेट स्टार बनी थी और अब वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वहीं जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कहा था कि, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं." उन्होंने यह भी कहा था, "लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, करीब 60 साल पहले रानू एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थी और दुर्भाग्य से वे अपने माता-पिता से अलग हो गई थीं. बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की थी, जो कि बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम किया करते थे और उनके साथ वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गई थी, हालांकि उसके बाद उनके परिवार में 'दरार' उभरने लगी और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ चुका था, हालांकि आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं और अब उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. 

The Zoya Factor : सामने आया Dialogue Promo, फिर सोनम ने मचाई धूम

ब्लैक बिकिनी और मदहोश अदा, देखें इस हसीना का कातिल फोटोशूट

द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट

KRK का नया गाना : अमिताभ बच्चन ने की बढ़ाई, लोगों ने जमकर खिल्ली उड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -