कोरोना काल के चलते सड़क पर आईं रानू मंडल, नहीं मिल रहा काम!
कोरोना काल के चलते सड़क पर आईं रानू मंडल, नहीं मिल रहा काम!
Share:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल का नाम सभी जगह चर्चाओं में आ गया था। देखते ही देखते वह जानी-मानी सिंगरों की लिस्ट में शामिल हो गईं थीं। अपनी आवाज के चलते रानू रातोंरात स्टार बन गईं थीं लेकिन अब उनकी हालत कुछ अच्छी नहीं है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उनकी जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है।

जी दरअसल कोरोना काल होने के कारण रानू मंडल को मुंबई में इन दिनों कोई काम नहीं मिल रहा है। इस समय वह बिना काम के इधर उधर भटक रहीं हैं। काम ना मिलने के कारण वह काफी परेशान हो गईं हैं। वैसे आपको याद हो तो उन्होंने 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाकर खूब चर्चाएं हासिल की थी। इस गाने को गाने के बाद उनका नाम तेजी से चर्चाओं में छाया रहा था लेकिन अब उनकी हालत खस्ता हो गई है। वैसे रानू के करियर के बारे में बात करें तो एक गाने के चलते लोकप्रिय होने के बाद, रानू ने अपना पुराना घर छोड़ दिया था और एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं।

वहीँ अब खबरें हैं कि वह अपने नए घर को छोड़कर पुराने घर में वापस लौट गई हैं। जी दरअसल अब रानू के पास बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं है और उनकी आर्थिक स्थिति बहुत बुरी हो चुकी है। वैसे रानू को इंडस्ट्री में काम दिलवाने में हिमेश का हाथ है। उन्होंने ही उन्हें एक बड़ी स्टार बनाया था। फिलहाल रानू के पास काम नहीं है और वह अच्छे काम की तलाश में हैं।

अमिताभ बच्चन मंदिर में अनोखे तरीके से मनाया गया बिग बी का जन्मदिन

सुशांत मामले में रिया करेंगी यह काम, वकील ने जारी किया स्टेटमेंट

इस साल इन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले है अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -