Video: गले में गमछा, हाथ में डंडा लिए पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर झूमीं रानू मंडल
Video: गले में गमछा, हाथ में डंडा लिए पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर झूमीं रानू मंडल
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा के बारे में बात करें तो वह जितनी ब्लॉक बस्टर हिट हुई है उतने ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए हैं। सबसे खासकर दर्शकों के सर पर श्रीवल्ली गाने का भूत सवार है और अब तक लोग इस पर वीडियो बना रहे हैं। इस समय इंस्टा पर ट्रेंड कर रहे इस गाने पर फैंस के अलावा कई सेलिब्रिटीज भी रील बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस लिस्ट में अब तक कई सेलेब्स का नाम शामिल हुआ है। आपको बता दें कि इस गाने में अल्लू अर्जुन के स्टेप ने फैंस का दिल जीत लिया है।

आज के समय में टेडे होकर चलना एक ट्रेंड बन चुका है। इन सभी के बीच तेरी मेरी कहानी गाने की सिंगर रानू मंडल का वीडियो सामने आया है। इसमें रानू गाने की लिरिक्स पर मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अब फैंस ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। आप देख सकते हैं शेयर की हुई वीडियो में रानू मंडल काफी फनी स्टेप्स कर रही हैं। इस दौरान ब्लू टी शर्ट, रेड साड़ी, हाथ में डंडा लिए रानू का डांस देख दर्शक काफी मजाक बना रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले लोगों ने रानू की टूटी, फूटी इंग्लिश का मजाक बनाया है। जी दरअसल अपने गाने की प्रमोशन के वक्त रानू मंडल ने फेस पर ओवर मेकअप करवा लिया था, जिसके चलते लोगों ने उन्हें फिर ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालाँकि इन दिनों रानू जो भी करती हैं पहले ट्रोल ही होती हैं। एक समय था जब रानू रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाया करती थीं और उसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि वह रातोरात स्टार बन गईं। हालाँकि अब वह उतनी मशहूर नहीं हैं।

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, प्रोड्यूसर ने लगाए ये गंभीर आरोप

अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेकरार है आलिया भट्ट

अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -