वायरल: फिर से छाईं रानू मंडल, गाया छठ गीत!

सोशल मीडिया (Social Media) में हर दिन कोई ना कोई छाया रहता है। वैसे सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमे इतनी ताकत है कि वो किसी को भी रातोंरात पॉपुलर कर दे। वहीं इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं रानू मंडल (Ranu Mondal)। आप सभी जानते ही होंगे कि उनकी गायकी की प्रतिभा के चलते बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपने साथ गाने का मौका भी दिया। हालाँकि रानू अपनी लोकप्रियता को संभाल नहीं पाईं और वह अभिमान का शिकार हो गईं।

उसके बाद उनका करियर बनने की जगह बिगड़ गया और वह फिर से वहीं खड़ी हो गईं, जहां वो पहले थीं। लेकिन अब एक बार फिर से वह उठने की कोशिश में हैं और इंटरनेट की सनसनी बन गई हैं। जी दरसल रानू मंडल ने पहली बार छठ का कोई गीत गाया है। आप सभी जानते ही होंगे इस समय पूरे बिहार और बंगाल के कुछ हिस्सों में छठ की धूम है। ऐसे में छठ गीत खूब सुना जा रहा है। वहीं अब रानू का भी छठ गीत चर्चाओं में है लेकिन हम आपको बता दें कि जिस छठ के गीत को रानू मंडल की आवाज बताकर वीडियो वायरल किया गया है, वह उनकी आवाज में नहीं है।

 

इसी के चलते लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं कि 'आखिर क्यों उनके नाम का इस्तेमाल वीडियो के कवर फोटो पर किया गया है?' इस समय रानू मंडल के नाम से प्रचार किया जा रहा है और यह गीत यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि यह रानू मंडल की आवाज नहीं है। वहीं इस बीच रानू का एक और पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो चिकन करी बनाती हुई दिख रही हैं। इसी के साथ ही ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’… गाना भी गाती हुई नजर आ रही हैं।

बच्चों की कोरोना वैक्सीन के लिए अभी करना पड़ेगा इंतज़ार, DCGI से कोवैक्‍सीन को मंजूरी मिलनी बाकी

गुरुग्राम में कम नहीं हो रहा डेंगू का कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

मछुआरे की हत्या मामले में पाकिस्तान नौसेना के 10 जवानों पर गुजरात पुलिस ने दर्ज की FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -