रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबला के दूसरे दिन भी संघर्ष करती नजर आयी सौराष्ट्र

Feb 05 2019 11:52 AM
रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबला के दूसरे दिन भी संघर्ष करती नजर आयी सौराष्ट्र

नागपुर : शहर में चल रही रणजी ट्रॉफी में विदर्भ और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। दूसरा दिन खत्म होने तक सौराष्ट्र की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए। वह अब भी 154 रन पीछे है। स्नेल पटेल 87 रन बनाकर नाबाद रहे। फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी वदर्भ पहली पारी में 312 रन पर ऑलआउट हो गई।

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली पारी मेजबान विदर्भ की खराब रही। उसके नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। विदर्भ को पहला झटका 21 के स्कोर पर संजय रामास्वामी (2) के रूप में लगा। इसके बाद कप्तान फैज फजल (16) भी पवेलियन लौट गए। टीम को सबसे बड़ा झटका अनुभवी बल्लेबाज वसीम जाफर (23) के आउट होने पर लगा। इनके अलावा मोहित काले ने 35 और गणेश सतीश ने 32 रन बनाए।

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ?

पुजारा भी नहीं दिखा पाएं ख़ास कमाल 

जानकारी के लिए बता दें अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजार महज एक रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। विदर्भ के स्पिनर आदित्य सरवटे ने उनका विकेट लिया। इसके अलावा देसाई (10), वी जडेजा (10), वासावदा (13) और  जैक्सन (9) रन बनाकर आउट हो गई। इसी के साथ विदर्भ के लिए अक्षय कर्नेवार ने 73 और विकेटकीपर अक्षय वाडकर ने 45 रन की पारी खेली। गेंदबाज चेतन सकरिया और कमलेश मकवान ने 2-2 विकेट हासिल किए।

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज से होगी गोवा एफसी की रोमांचक भिड़ंत

श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में बड़े से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप