रणजी ट्रॉफी : पहले ही दिन सस्ते में निपटी जम्मू एंड कश्मीर की टीम
रणजी ट्रॉफी : पहले ही दिन सस्ते में निपटी जम्मू एंड कश्मीर की टीम
Share:

रणजी मुकाबले के पहले ही दिन जम्मू एंड कश्मीर की टीम सस्ते में सिमट गयी। जीजीएम साइंस कॉलेज के हॉस्टल मैदान पर शनिवार को शुरू हुए चार दिवसीय मुकाबले के पहले दिन जेएंडके की पूरी टीम पहली पारी में 127 रनों पर ढेर हो गई। टीम की ओर से ओवेस शाह को छोड़कर अन्य कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ओडिशा ने एक विकेट गंवाकर 91 रन जुटा लिए थे। पहले दिन के खेल में ग्यारह विकेट गिरे। 

महंगा साबित हुआ फैसला 

प्राप्त जानकारी अनुसार जेएंडके ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन उसे यह महंगा साबित हुआ। दोनों सलामी बल्लेबाज कामरान इकबाल और शुभम खजूरिया बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वन डाउन उतरे आयन चौहान भी पांच रनों के निजी स्कोर पर चलते बने, लेकिन मध्यक्रम में उतरे ओवेस शाह ने एक छोर को संभालते हुए छह चौकों की मदद से सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली। इसके अलावा निचले क्रम में कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाया। 

सिंह ने दो विकेट गिराए

दूसरी और ओडिशा की ओर से सूर्यकांत प्रधान ने 15 ओवर में 27 रन देकर चार बल्लेबाजों को बाहर भेजा। इसमें छह ओवर मेडिन रहे। बसंत मोहंती को तीन सफलताएं मिली। धीरज सिंह ने दो विकेट गिराए। ओडिशा के बल्लेबाज अगर बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब होते हैं तो जेएंडके के लिए मुश्किलें खड़ी होंगी। अपनी पहली पारी में ओडिशा की ओर से अनुराग सारंगी 56 रन और देव आशीष समंत्रे 20 बनाकर पिच पर डटे हुए हैं। 

सर्वाधिक बार फीफा विश्व कप जीतने वाला क्लब बना रियल मेड्रिड, 4 बार जीत चुका है ये खिताब

आखिरी टी-20 में बांग्लादेश को हराकर इंडीज ने अपने नाम की सीरीज

हैदराबाद हंटर्स की जीत से हुआ प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सत्र का आगाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -