जम्मू कश्मीर में रह रहे इस क्रिकेटर ने भारतीय सेना को कहा धन्यवाद
जम्मू कश्मीर में रह रहे इस क्रिकेटर ने भारतीय सेना को कहा धन्यवाद
Share:

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में रह रहे दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई, दिल्ली और पुणे वॉरियर्स जैसी कई टीमों के खेल चुके मिथुन मन्हास ने भारतीय सेना को धन्यवाद कहा है। क्रिकेटर मिथुन मन्हास ने ट्विटर पर लिखा,' मेरे दादा-दादी भद्रवाह में रहते हैं, वो काफी बूढ़े हैं. मुझे अभी खबर मिली कि वो सकुशल हैं. मैं इंडियन आर्मी को उनका ख्याल रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मेरे दादा-दादी की देखरेख की और उनकी दवाइयां भी पहुंचाई. जय जवान.'

धारा 144 लगे होने के कारण मिथुन को चिंता थी कि उनके बूढ़े दादा-दादी का ऐसे हालात में कौन ध्यान रखेगा, मगर भारतीय सेना ने उनकी सहायता कर सभी का दिल जीत लिया। मिथुन मन्हास जम्मू के ही रहने वाले हैं. उन्होंने दिल्ली की रणजी टीम की कई सालों तक कप्तानी की है। मिथुन मन्हास ने अपना आखिरी फर्स्ट क्लास मैच साल 2016 में खेला था।

मन्हास ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 45.82 के औसत से 9,714 रन बनाए, जिसमें 27 शतक और 49 अर्धशतक शामिल थे।उन्होंने 20 सालों तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दी है जिससे इस राज्य को विशेष दर्जा मिलता था.। अब गृह मंत्री अमित शाह ने संसद में इस संबंध में विधेयक लाकर इस दर्जे को खत्म कर दिया। इसके बाद से जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लगी हुई है। हालांकि बकरीद के मौके पर यह धारा हटा ली है। 

इस स्वंतत्रता दिवस पर लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं धोनी

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 59 रन से दी मात, कोहली ने जड़ा शतक

इस दिग्गज पूर्व पाक खिलाड़ी को मिल सकती है टीम के कोच की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -