PM बनने के लिए लालायित हो रही हैं ममता : कांग्रेस

PM बनने के लिए लालायित हो रही हैं ममता : कांग्रेस

नई दिल्ली : आगामी आम चुनाव को देखते हुए जहां सभी विपक्षी पार्टियां एक होने को लेकर तैयारियां कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर सच्चाई यह है कि साथ में आने से पहले ही विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर हमले बोलने में लगी हुई है. अभी विपक्ष की ओर से 2019 चुनाव के लिए पीएम पद का चहेरा साफ़ नही है. इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि आगामी चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दरकिनार किया जा सकता है जिसके बाद ममता बनर्जी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई थी. हालांकि ममता ने कहा है कि पीएम बनने की उनकी कोई मंशा नही है. 

2019 चुनाव: अमेठी से राहुल चुनावी मैदान में, रायबरेली से सोनिया या प्रियंका ?

ममता बनर्जी को लेकर अब कांग्रेस नेता रंजन चौधरी ने मोर्चा खोला है. एक ओर जहां ममता ने कहा है कि PM बनने की उनकी कोई मंशा नहीं है, तो वहीं दूसरी ओर बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने ममता को गिरगिट करार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ममता पीएम बनने के लिए लालायित हो रही है. 

अब कांग्रेस भवन पर भी चढ़ा भगवा रंग, नेताओं का ग़ुस्सा फूटा

बंगाल कांग्रेस प्रमुख के इस विवादित बयान से सियासी पारा काफी गर्म हो गया है. कांग्रेस नेता रंजन का यह बयान ऐसे समय में आया है जब ए​क दिन पहले ही ममता बनर्जी ने कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है. 

ख़बरें और भी...

महाराष्ट्र निकाय चुनाव : BJP की बड़ी जीत, 153 में से 98 सीटों पर किया कब्जा

इमरान खान को भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो का समन, 7 अगस्त को पेश होने के आदेश

?