'रानी चटर्जी' की कमर पर जब पड़ी नजर तो, फैंस का हुआ बुरा हाल
'रानी चटर्जी' की कमर पर जब पड़ी नजर तो, फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही सेक्सी एंड बोल्ड फोटो  भोजपुरी स्टार एंड सीरियल एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की है. इस फोटो में वह येलो ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. इससे पहले भी मोनालिसा अपनी की सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा चुकी है. आम तौर पर मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही सेक्सी एंड हॉट शेयर कर दर्शकों को दीवाना बनाती रहती हैं.अपनी सेक्सी फोटो से दर्शकों को दीवाना इस बार भी वह बना रही हैं.

महर्षि की रीमेक पर चर्चा को लेकर कुछ ऐसा बोले सलमान

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कम से कम 185 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हुआ है. शुरुआत में इनका करियर नहीं बन पााया था जिसके चलते वह कम बजट में फिल्में करती थी. इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपना नाम बनाया और आज वह एक फिल्म के लिए कम से कम 7 से 8 लाख रुपये लेती हैं. अपने एक ठुमके से वह दर्शकों को दीवाना बनाती रहती हैं. इसके अलावा मोनालिसा अपनी कई बोल्ड वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. उनके सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल आए दिन  होते रहते हैं.

इन दिन रिलीज होगी सितारों से भरी रेमो डिसूजा की यह फिल्म

कई हिन्दी सीरियल में भी काम मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ किया है. सीरिलय मायके में भी उनको काफी पंसद किया गया है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ वह हिन्दी सीरियल में ज्यादा एक्टिव रही जिसके चलते आज उनको भारतीय सिनेमा में भी पहचान मिली हुई है. फिल्मों से ज्यादा मोनालिसा को हिन्दी सीरियल के लिए उनको पसंद किया जाता है.मोनालिसा कई स्टेज शो ओर टीवी ऐड में भी नजर आ चुकी हैं. इनको ऐड से लेकर कई स्टेज शो में काफी पंसद किया है. यानी सभी अवतार में मोनालिसा को काफी पंसद किया गया. कई पुरस्कारों से भी नवाजा इनकी बेहतरीन एक्टिंग के चलते उनको जा चुका है.

मंत्रिमंडल गठन से पहले अमित शाह से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार

'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 82 % से पास की 12वीं की परीक्षा

ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -