रानी रामपाल ने अपनी वापसी के साथ की गोल की शुरुआत
रानी रामपाल ने अपनी वापसी के साथ की गोल की शुरुआत
Share:

रानी रामपाल ने राष्ट्रीय टीम में वापसी करते हुए गोल किया जिसकी सहायता से इंडियन महिला हॉकी टीम ने चार मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से मात दे दी है। बीते वर्ष जून में FIH महिला हॉकी प्रो लीग 2021-22 में बेल्जियम के विरुद्ध  खेलने के उपरांत टीम में वापसी करने वाली रानी ने 12वें मिनट में पहला गोल भी दाग दिया है। 

जिसके उपरांत मोनिका (20वां), नवनीत कौर (24वां), गुरजीत कौर (25वां) और संगीता कुमारी (30वां) ने गोल दागे। इंडिया के पास हाफटाइम तक 5-0 की बढ़त भी रही है। दक्षिण अफ्रीका के लिए एकमात्र गोल 44वें मिनट में कप्तान कानिता बॉब्स ने कर दिया है। दूसरा मैच मंगलवार की रात खेला जाएगा। बीते वर्ष यूनिफर अंडर 23 पांच देशों के टूर्नामेंट में इंडियन जूनियर टीम की कप्तानी करने वाली मिडफील्डर वैष्णवी फाल्के ने सीनियर टीम में पदार्पण भी कर दिया है। 

इंडियन ने आक्रामक शुरूआत की और पहले क्वार्टर में ही बढ़त बना ली जब रानी ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल भी कर दिया है। दूसरे क्वार्टर में इंडियन टीम और खतरनाक दिखाई दी और 20वें मिनट में मोनिका ने गोल दाग दिया। इसके चार मिनट उपरांत नवनीत ने गोल करके भारत की बढ़त तिगुनी कर दी। एक मिनट बाद गुरजीत ने पेनल्टी स्ट्रोक पर गोल किया। हाफटाइम से ठीक पहले संगीता ने गोल कर दिया है। 

ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हुई PV सिंधु

नीति में हुआ अब तक का सबसे बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलियाई ओपन में रूस और बेलारूस के ध्वजों पर प्रतिबंध

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज से पहले भरत को बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर टीम से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -