शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर रानी मुखर्जी का बड़ा बयान

एक लम्बे अर्से बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कमबैक किया है. हाल ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'हिचकी' बॉक्स ऑफिस पर हिट  साबित हुई. अपने होम प्रोडक्शन 'यशराज बैनर' तले बनी फिल्म 'हिचकी' की सफलता को रानी मुखर्जी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में एक चौंकने वाला बयान दिया है जिसकी बी-टाउन गलियारे में काफी सराहना की जा रही है.

एक साक्षात्कार में रानी ने कहा कि, फिल्म के हिट या फ्लॉप होने पर किसी अभिनेत्री की उम्र और उसके शादीशुदा होने का कोई सम्बन्ध नहीं है. रानी का मानना है कि अगर आप अच्छी फिल्म दर्शकों को बनाकर देते हैं तो उन्होंने किसी अभिनेत्री की उम्र या उसके शादीशुदा होने से कोई प्रभाव नहीं पड़ता. 

रानी ने आगे कहा कि फिल्म 'हिचकी' की सफलता ने कई लोगों की सोच में बदल आया है. बदलती हुए फिल्म परिदृश्य के बारे में बोलते हुए रानी ने कहा कि, ये समझना जरूरी है कि अब हमारा दर्शकवर्ग बदला रहा है जो कि अच्छी कंटेंट और  अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं. 

बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. फिल्म 'हिचकी' से पहले वो साल 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' में नज़र आईं थी. फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी जो कि 20 करोड़ रूपये की लागत में बनी थी जबकि फिल्म ने 76.27 करोड़ की कमाई की है.  

सिर्फ रणबीर का नाम सुनते ही इस फिल्म के लिए झट से मान गई थी धक् धक् गर्ल

रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

आलिया ने बताया कैसी थी रणबीर से उनकी पहली मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -