इन अभिनेताओं के संग इश्क लड़ा चुकी हैं रानी मुखर्जी, आखिरी बॉयफ्रेंड से की शादी
इन अभिनेताओं के संग इश्क लड़ा चुकी हैं रानी मुखर्जी, आखिरी बॉयफ्रेंड से की शादी
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें रानी का जन्म आज ही के दिन साल 1978 में हुआ था. रानी ने साल 1996 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत कर दी थी. 22 साल के फ़िल्मी करियर में रानी के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुके हैं. हम आपको आज रानी के जन्मदिन के अवसर पर उनके अफेयर्स के बारे में बता रहे हैं-

रानी-अभिषेक बच्चन - रानी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. इनकी रिलेशनशिप की खबरें भी काफी लम्बे समय तक सुनने में आई थी. रानी और अभिषेक की तो शादी तक बात पहुंच गई थी लेकिन जया बच्चन को इनकी शादी से ऐतराज़ था जिसके कारण रानी और अभिषेक का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. जब रानी को अभिषेक की शादी का भी न्यौता नहीं मिला तो रानी ने खुद ब खुद अभिषेक से दूरियां बना ली थी.

रानी-गोविंदा - रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे भी जोरो-शोरो से हो रहे थी. रानी के कारण तो गोविंदा और उनकी पत्नी का तलाक भी होने वाला था. सुनने में आया था कि गोविंदा की पत्नी ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में रानी के घर से बाहर जाते हुए देखा था.

रानी-आमिर खान - फिल्म 'गुलाम' में साथ काम करने के बाद से ही रानी और आमिर खान का नाम साथ में जुड़ने लगा था. कहा जाता था कि दोनों के बीच खूब रोमांस हो रहा है लेकिन कुछ ही दिनों में ये सभी बातें अफवाह साबित हुई थी.

रानी-आदित्य चोपड़ा - रानी और आदित्य चोपड़ा ने भी कई सालो तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन हर बार मीडिया के सामने उन्होंने इस बात को नकारा था. काफी समय तक रिलेशन में रहने के बाद आख़िरकार इस कपल की डेटिंग समाप्त हुई और दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

Kesari Review : राष्ट्रवाद और देशभक्ति को दर्शाती केसरी, ना करें मिस

'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -