अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' के द्वारा सामाजिक संदेश देना चाहती हैं रानी मुखर्जी
अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' के द्वारा सामाजिक संदेश देना चाहती हैं रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस होने वाली रानी मुखर्जी जल्द ही 'मर्दानी 2' लेकर आ रहीं हैं. ऐसे में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ और इसे खूब पसंद भी किया गया. ऐसे में रानी ने हाल ही में कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि, ''पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है.'' इसी के साथ रानी का कहना है कि इसमें एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है. हाल ही में उन्होंने कहा, "'मर्दानी 2' में एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है और इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी योजना बनाई गई है. मैं प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं और वाकई में इस बात से खुश हूं कि ट्रेलर से लोग सहमत हुए हैं."

आपको बता दें कि फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आने वाली हैं जो वह पहले भी निभा चुकीं हैं. इस फिल्म में रानी एक कम उम्र के लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं और फिल्म भारत में बलात्कार जैसी उस घृणित सामाजिक अपराध को संबोधित करती है जिसे अधिकतर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है. इस बारे में हाल ही में बात करते हुए रानी ने कहा, "मैं उम्मीद करती हूं कि पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह कुछ परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो हमारे आसपास घटी है और इसे एक व्यक्ति द्वारा अंजाम दिया गया है जिसकी आप उम्मीद तक नहीं कर सकते हैं कि वह इस हद तक किसी को चोट पहुंचा के लायक भी है.

किशोरों द्वारा किए गए इस तरह के अपराध एक वास्तविकता है और इस पर गौर फरमाना सभी के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि यह उन सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है जो इस समाज के लिए बड़े पैमाने पर खतरा पैदा करती है." आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'मर्दानी 2' इस बार राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधरित है और यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अपना पहला लुक, सामने आई रिलीज डेट

लता मंगेशकर की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द जाएंगी घर

मोतीचूर चकनाचूर फिल्म रिव्यू: नवाज़ ने की दमदार एक्टिंग, आथिया ने किया सरप्राइज....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -