मर्दानी 2 : अगले शूटिंग शिड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हुई रानी मुखर्जी
मर्दानी 2 : अगले शूटिंग शिड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हुई रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और आये दिन इसकी खबर आती रहती है. कुछ दिन पहले ही इसके फोटोज भी सामने आये थे  जिसमें रानी शूटिंग के सीन करते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा इस फिल्म के लिए रानी ने स्पेशल तैयारी की है जिसे आप फिल्म में देख ही सकते हैं.

अब खबर है कि रानी मुखर्जी राजस्थान में अपने 21 साल के विलैन का शिकार करेंगी. इस जानकारी के अनुसार ‘मर्दानी 2’ के दूसरी शेड्यूल में रानी मुखर्जी कोटा और जयपुर में फिल्म के खलनायक को खोजने के लिए एक व्यापक अभियान शुरू करेंगी. वहीं एक्शन शूट मई के पहले हफ्ते से शुरू होगा, जिसमें रानी निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय के रोल में फिल्म के विलेन से दो दो हाथ करेंगी. इसी रोल में वो पहले भी नज़र आई थी. 

फिल्म के निर्देशक गोपी पुथरन का कहना है, ‘हां, ये सही है कि मर्दानी 2 की आगे की शूटिंग हम राजस्थान में करने जा रहे हैं. फिल्म की पृष्ठभूमि राजस्थान की ही है और हमारी तैयारी अगले एक महीने वहां शूटिंग करने की है. मैं मानता हूं कि रानी मुखर्जी के लिए इतनी भीषण गर्मी में काम करना आसान नहीं होगा और इस दौरान क्योंकि रानी को तमाम एक्शन सीक्वेंस भी शूट करने हैं तो चुनौती वाकई कठिन रहेगी.’ लेकिन इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं और जल्दी ही इसे रिलीज़ कर दिया जायेगा. 

पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स

वरुण के जन्मदिन पर डैड डेविड ने किया खुलासा, Coolie no 1 के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेस

बॉक्सऑफिस पर जारी है 'कलंक' का औसत कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -