आलिया के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने ऐसे दिया सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो
आलिया के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने ऐसे दिया सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड की हॉट और कमाल की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है. सभी उन्हें विश कर रहे हैं उनके लिए पोस्ट भी कर रहे हैं. बॉलीवुड के सेलेब्स हो या फिर कोई उनका फैन हो सभी उन्हें अपनी ओर से बधाई दे रहे हैं. आज के दिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने 26 साल पूरे कर लिए हैं. आज के इस ख़ास दिन को अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिता रहीं हैं, वहीं कल बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने आलिया भट्ट को सरप्राइज दे दिया. रानी मुखर्जी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, आपको बता दें कि महाराष्ट्र अचीवर अवार्ड 2019 में आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी एक साथ नज़र आयीं, यहां तक कि स्टेज में रानी मुखर्जी ने आलिया भट्ट के लिए जन्मदिन के उपलक्ष्य पर शुभकामनाएं देते हुए गाना भी गाया. इसके साथ ही आपको बता दें कि आलिया भट्ट को अवार्ड देने के लिए रानी मुखर्जी स्टेज पर आयीं थीं, जब आलिया अवार्ड लेने के लिए आयीं तो रानी ने उनके लिए हैप्पी बर्थडे गीत को गाना शुरू कर दिया, इसको देखकर आलिया भी काफी खुश हो गयीं.

इस अवार्ड शो में बॉलीवुड की दोनों ही अभिनेत्रियां काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं, इसके साथ ही दोनों ही पिंक रंग के ड्रेस में नज़र आ रहीं थीं, इस अवार्ड शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल भी हो रहा है. इस खूबसूरत से वीडियो पर एक नज़र आपकी भी पड़नी तो बनती है. आइये आप भी देखें ये वीडियो.

Video

पापा महेश भट्ट ने शेयर किया आलिया के बचपन का बेहद क्यूट वीडियो

आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'कलंक' का यह बेहद खूबसूरत पोस्टर

आलिया भट्ट पर बने यह मजेदार जोक्स पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -