रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड
रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड
Share:

एक बार फिर से अपने उन्दा अभिनय से रानी मुखर्जी ने अपने आपको साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. रानी मुखर्जी का नाम एक समय पर मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर रहता था, बता दें हाल ही में सबसे प्रभावशाली सिनेमा पर्सनैलिटी केअवार्ड से रानी मुखर्जी को नवाजा गया है. हिचकी फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इस इवेंट का आय़ोजन साउथ-ईस्ट-एशिया में किया गया था, इवेंट के दौरान द मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी के अवार्ड से रानी मुखर्जी को सम्मानित किया है.

हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिध्दार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म हिचकी के लिए रानी मुखर्जी को ये अवार्ड मिला. देश-विदेश हर जगह हिचकी फिल्म काफी सक्सेसफुल साबित हुई थी. रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ की कमाई की थी. रानी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि मेरे लिए मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी कहा जाना बेहद ही सम्मान की बात है.

सलमान खान ने डेजी शाह को दिया बड़ा तोहफा, इस फिल्म के पोस्टर को खास अंदाज में किया पेश

अपने बयान में रानी मुखर्जी ने आगे कहा कि मैं खुद को एक्टर के तौर पर लक्की मानती हूं कि मुझे हिचकी जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला, जिनसे मुझे भी प्रेरणा मिलती है, और दर्शक इस तरह की फिल्म देखना पसंद भी करते हैं. रानी ने आगे बाद करते हुए कहा कि ऐसी भी कुछ फिल्में हैं, जो अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है, और जो समाज में बदलाव लाने में काफी मददगार साबित होती है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग

lबॉलीवुड में माला सिन्हा की हुई खूब बेइज्जती, डालडा कहकर पुकारते थे परिचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -