जब फिल्मों में काम से मना करने के बाद इस मशहूर डायरेक्टर ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को कर दिया था बंद
जब फिल्मों में काम से मना करने के बाद इस मशहूर डायरेक्टर ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को कर दिया था बंद
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। रानी मुखर्जी ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर में बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म मेकर यश चोपड़ा के साथ भी कई मूवीज में काम किया है। मगर क्या आप जानते हैं कि एक बार यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को कैद कर लिया था। इतना ही नहीं रानी को धमकी तक दे डाली थी। 

दरअसल, रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। रानी ने अपने इंटरव्यू में इस घटना को बताते हुए कहा कि ये उस समय की बात है जब ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ मूवी करने के पश्चात् सभी फिल्मों को ना बोलने लगी थी। उन्होंने कहा कि उनके पास जिस भी फिल्म का ऑफर आता था वो उसे इंकार कर देती थीं। इस प्रकार उन्हें फिल्मों से दूरी बनाए लगभग 8 महीनें हो गए थे।

साथ ही उन्होंने बताया कि इस के चलते उनके बारे में मीडिया में रानी मुखर्जी के करियर समाप्त होने की कई बातें भी फैलने लगीं। रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि उन्होंने सोच लिया था कि वो अपनी पसंद के काम के लिए ही हां करेंगी। इसी बीच उन्हें ‘साथिया’ का ऑफर प्राप्त हुआ। उन्होंने यश चोपड़ा का जिक्र करते हुए बताया है- यश अंकल ने मेरे मम्मी और पापा को अपने दफ्तर बुलाया। मगर जब यश चोपड़ा को फिल्म के लिए इंकार करने के लिए दफ्तर पहुंचे तो यश अंकल ने मुझे कॉल किया तथा कहा कि -बेटा आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो। उन्होंने आगे यह भी बताया कि मैं दरवाजा लॉक कर रहा हूं तथा जब तक आप हां नहीं बोलोगे, मैं आपके माता-पिता को यहां से जाने नहीं दूंगा। रानी ने बताया कि वो यश चोपड़ा का इसके लिए शुक्रगुजार हैं उन्होंने उस समय ऐसा करके बेहद अच्छा काम किया था।

सलमान खान ने कबूल की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी!

मल्लिका शेरावत का हैरतंअगेज खुलासा, बोली- प्रोड्यूसर कमर पर सेकना चाहते थे रोटी...

विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूम उठा ये मशहूर एक्टर, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -