मेलबर्न के फन फेयर में बॉलीवुड स्टार्स ने इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस
मेलबर्न के फन फेयर में बॉलीवुड स्टार्स ने इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस
Share:

मेलबर्न में आयोजित हुए सबसे बड़े फन फेयर की तस्वीरें आज ही सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रानी मुखर्जी का अंदाज काफी शानदार नजर आ रहा है. इस फन फेयर में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, जैसे - रानी मुखर्जी, राजकुमार हिरानी, ऋचा चड्ढा, अली फज़ल, मलाईका अरोरा, मृणाल ठाकुर, विकी कौशल आदि. सभी ने वहां सुबह की ओपनिंग प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातें भी की. इस दौरान रानी मुखर्जी ने बात की और अपने देश, अपनी फिल्मों के बारे में कहा. उन्होंने विक्टोरिया सरकार को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया और साथ ही उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा है कि हम एक छत के नीचे कई अलग-अलग कल्चर की फिल्मों को देख पाते हैं.

15 अगस्त पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, Snapdeal पर 80% तक की छूट

मेलबर्न में इस फन फेयर में 15 अगस्त भी मनाया गया और रानी मुखर्जी ने भारतीय तिरंगे को लहराया, जिसकी तस्वीरों को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में आप रानी मुखर्जी के चेहरे पर जो हंसी देख रहे हैं वह वाकई में बहुत प्यारी लग रही है. अपने देश का सम्मान कहीं और होना बहुत ही गर्व की बात है. इस दौरान वहां केवल तिरंगे जैसा माहौल छाया हुआ था.

आज़ादी के मौके पर 39,999 रुपये का फोन सिर्फ 9,999 रुपये में हो सकता है आपका

रानी मुखर्जी ने इस दौरान सफेद रंग की फ्लोरल साड़ी पहनी थीं और उन्होंने दिव्यांग बच्चों के साथ मस्ती भी की और तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. मेलबर्न में आयोजित हुए इस फिल्म फेयर में विकी कौशल ने उन दिव्यांग बच्चों के साथ डांस भी किया जो स्टेज पर उनसे मिलने आए थे. फिलहाल आप देखिए वहां की यह तस्वीरें.

बॉलीवुड अपडेट्स 

इन बॉलीवुड गीतों को सुनकर आपके भी अंदर जाग जाएगी देशभक्ति

स्वतंत्रता दिवस : ऐसे शुरू हुई अगस्त क्रांति और ऐसे हुआ देश आज़ाद

जयपुर के गजेंद्र को 36 साल बाद रिहा करेगा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -