'खंडाला गर्ल' रानी मुखर्जी ने शुरू की 'हिचकी', देखे Video
Share:

बॉलीवुड की मस्त मस्त खंडाला गर्ल यानि जनाब यहाँ बात हो रही है बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्मों के जरिये कमबैक करने को तैयार है. अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो के सिद्धार्थ पी.मल्होत्रा की फिल्म से दोबारा वापसी कर रही हैं. गौरतलब है कि रानी मुखर्जी मैरिज के बाद से काफी व्यस्त थी. इसके बाद उनके घर बेबी गर्ल 'आदिरा' आ गई.

इसके बाद से रानी सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गई थी. लेकिन एक बार फिर से रानी अपनी अदाकारी के जलवे दिखने आ रही हैं. जिस फिल्म में हमे रानी मुखर्जी नजर आने वाली है उसका नाम है 'हिचकी' जी हाँ, बता दे की इस फिल्म के बारे में यह भी खबर है के रानी अपनी इस फिल्म के चलते फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक दमदार एंट्री को दोहराना चाहती है.

तथा अब तो यह भी पता चला है की रानी ने अपनी इस फिल्म का शूटिंग के साथ में श्रीगणेश भी कर दिया है. जिसका एक वीडियो भी है जिसे की यशराज फिल्म्स ने जारी किया है. तथा सुनने में आया है कि, कल ही यशराज फिल्मस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी को शेयर करते हुए यह भी कहा था कि, 'रानी मुखर्जी इस फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं'. कुछ दिनों पहले यशराज फिल्मस ने इस फिल्म की घोषणा की थी.   

बिग-बी ने "एक थी रानी ऐसी भी" का ट्रेलर लॉन्च किया....

राजश्री रानी हुई चोटिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -