रानी मुखर्जी ने शेयर की सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज
रानी मुखर्जी ने शेयर की सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी सेक्सी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सेक्सी वीडियो फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा भले ही रानी मुखर्जी की उम्र 40 साल से ज्यादा हो परन्तु आज भी वह बहुत खूबसूरत लगती है. अभी हाल ही में रानी की फिल्म आई थी मर्दानी 2 जिसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म के बाद सोशल मीडिया रानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह काफी सेक्सी लग रही है. फैन्स इस भी वीडियो को बेहद सेक्सी लग रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Mukerji (@ranimukerji_2018) on

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. रानी मुखर्जी की फैन्स फॉलोइंग काफी अच्छी है. हर वीडियो को फैन्स देखना पसंद करते हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी रानी मुखर्जी ट्रेंड होते रहती हैं. रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपनी शानदार एक्टिंग से बनाई हैं. अभिनेत्री रानी मुखर्जी बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्ट की बेटी थी. अपनी मां के कहने पर रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कदम रखा है.

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था परन्तु फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं पाईं थी. लेकिन रानी को फेम फिल्म कुछ कुछ होता है से मिली है. लगातार उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसके बाद उनकी फिल्म मर्दानी 2 जो हाल ही में रिलीज हुई, अब तक 23 करोड़ रुपए की कमाई की है. रानी मुखर्जी 90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. रानी ने 90 दशक की कई सुपरहिट फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी कंगना की पंगा के साथ हो सकती है क्लैश

वरुण धवन-नोरा फतेही भीड़ से बचकर भागे, वीडियो हुआ वायरल

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -