रानी मुखर्जी के इस बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
रानी मुखर्जी के इस बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

रानी मुखर्जी को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कहा जाता है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। वह अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे में आपको पता ही होगा कि बीते साल दिसंबर में महिलाओं की सुरक्षा और लैंगिक असमानता जैसे मुद्दों को दर्शाती फिल्म 'मर्दानी 2' में उनका एक और दमदार किरदार देखने को मिला और उस दौरान वह अपने किरदार को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं। वहीं अब बीते दिनों हुई अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा की शादी के मौके पर रानी मुखर्जी ने जो बैग लिया था वह सुर्ख़ियों में आ गया है।

जी दरअसल उस दौरान शादी में उनका साड़ी अवतार नजर आया और उस दौरान रानी मुखर्जी ने ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंट की Sabyasachi की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी हुई थी। वहीं उस दौरान उन्होंने एक छोटा सा बैग लिया था और सभी की निगाहें अपने ऊपर बना ली थी। आपको बता दें कि यह teeny tiny Dolce & Gabbana label's 2020 Spring Collection से है। जी दरअसल छोटे बैग्स का ट्रेंड 2019 का सबसे वायरल ट्रेंड था और अब तक कई हॉलीवुड की एक्ट्रेस जैसे रिहाना और किम कार्दशियां के बीच यह यह देखा गया था।

वहीं रानी मुखर्जी भारत में पहली बार tiny बैग के साथ दिखी हैं और उनके बैग की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। जी दरअसल उनके इस छोटे से बैग की कीमत 50,000 रुपए है। वहीं रानी ने इसे शोल्डर पर स्लिंग बैग की तरह लिया है जो आपने देखा ही होगा। उस दौरान पार्टी में सभी की निगाहें उनके बैग पर ही टिकी रही और सभी ने उनके लुक्स की भी जमकर तारीफें की।

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न

अमिताभ की पत्नी ने बदला था डैनी का नाम, बने थे सुपरहिट विलेन

करोड़ो की ड्रेस लेकर भारत आईं हैं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, अपनाया देसी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -