केवल 25 साल का है मर्दानी 2 का खौफनाक विलेन, टीवी इंडस्ट्री में चलता है सिक्का
केवल 25 साल का है मर्दानी 2 का खौफनाक विलेन, टीवी इंडस्ट्री में चलता है सिक्का
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 इस महीने 13 दिसबंर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रेप की घटनाओं को दिखाया जाएगा. मूवी सत्य घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म में विलेन के रोल में कौन है इस पर सस्पेंस बरकरार है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है. इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. फिलहाल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी खबरें हैं कि विशाल जेठवा विलेन के किरादर में हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में विशाल का नाम शामिल है. हालांकि, वो विलेन के रोल में ही हैं इसे लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं है.

लेकिन ट्रेलर अंत में जब विलेन की एंट्री होती है तो उसके चेहरे पर पेंट लगा होता है. उस तस्वीर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो विशाल ही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि विशाल महज 25 साल के हैं. उनका जन्म 6 जुलाई 1994 को हुआ था. फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह विलेन को दिखाया गया है उसे देखकर रूह कांप जाती है. विलेन जिस तरह शिवानी शिवाजी राव (रानी मुखर्जी) का नाम लेता है वो सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

यदि विशाल की बात की जाए तो वो कई हिट टीवी शोज दे चुके हैं. उन्होंने भारत के वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में अकबर का रोल निभाया था.उनके रोल को बहुत पसंद किया गया था. इस रोल से विशाल को काफी पॉपुलैरिटी मिली.इसके साथ विशाल संकट मोचन हनुमान, क्राइम पट्रोल, एक-दूजे के वास्ते, पेश्वा बाजीराव, दिया और बाती हम, थपकी प्यार की और चक्रधारी अजेय कृष्ण में नजर आ चुके हैं.

box office panipat : दंग रह जाएंगे जानकार पांचवे दिन पानीपत की कमाई

हॉलीवुड सिंगर केन क्रैगन के साथ काम करेंगे एआर रहमान, जलवायु परिवर्तन पर लिखेंगे सॉन्ग

सारा अली खान ने इस दिग्गज अभिनेत्री पर लिखी शायरी, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -