'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा
'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्मों में अपना नाम कमा चुकी है और अब वो ऐसी फिल्में करती हैं जिससे उन्हें और  भी प्यार मिलता है. बॉलीवुड की 'मर्दानी' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस इन दिनों मर्दानी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से वो एक बार फिर से हमे हैरान करने वाली हैं. इस फिल्म के बारे में रानी ने कई खुलासे किये हैं. जानते हैं फिल्म के बारे में क्या सोचती हैं रानी मुखर्जी. 

रानी मुखर्जी का कहना है कि वो उन कहानियों को चुनती है, जिसमें एक सामाजिक संदेश है और साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से काम करती है. उन्होंने बताया कि वो ऐसी फिल्में चुन रही है जो उनके दिल में गूंजती हैं और एक एक्टर के रूप में उन्हें अपील करती हैं. कैसे वो सही समय पर सही स्क्रिप्ट प्राप्त करने के लिए लकी फील करती हैं और इस वजह से कि उन्हें उन कहानियों को बताने में मजा आता है, जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक हैं. क्योंकि वो उनके लिए बनाई जा रही हैं. 

इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' को लेकर रानी का कहना है कि ये फिल्म भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. पेहले भी इस फिल्म से रानी की  जलवे बिखेरे थे डोर दर्शकों को रानी की एक्टिंग  और कहानी को काफी पसंद किया गया है. उम्मीद है इस बार भी फिल्म दर्शको को उतनी ही पंसद आएगी. 

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म

अब इस बात को लेकर नाना पर भड़कीं तनुश्री, कहा- किसानों के पैसे खाते हैं...'

सिद्धांत को जब मैन इन ब्लैक एक्टर क्रिस हेमस्वॉर्थ ने कहा 'बहुत हार्ड'..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -