मर्दानी 2 में हुई इस स्टार किड की एंट्री, रानी मुखर्जी के साथ आएंगे नज़र
मर्दानी 2 में हुई इस स्टार किड की एंट्री, रानी मुखर्जी के साथ आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी तो बॉलीवुड में डेब्यू कर ही रही है, अब साथ ही उनके भतीजे अहान पांडे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्हें शुरू में ही एक ऐसी दमदार फिल्म मिली है कि वो चाहे तो पहली फिल्म से हिट हो सकते हैं. अब उन्हें कौनसी फिल्म मिली है इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें, कि उनके भतीजे रानी मुखर्जी के साथ काम करने जा रहे हैं.  

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मार्दानी-2' जल्दी ही आने वाली है. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. इसी फिल्म चंकी पांडे के भतीजे आहान पाण्डे इस फिल्म आस्टिटेंट डारेक्टर के तौर करेंगे. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह इस फिल्म में वह निर्देशन के साथ-साथ एक्टिंग भी करेंगे. इससे पहले भी इनकी कई फिल्मों में काम करने को लेकर खबरें चली थी, लेकिन फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगे. इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है.  

रानी मुखर्जी मार्दानी फिल्म से दर्शकों के बीच में अपनी एक अलग पहचान बना सकीं. इसके चलते अब इस फिल्म के निर्देशक इस फिल्म का पार्ट 2 बना रहे हैं. इस फिल्म में रानी को वापस से मुख्य भूमिका में लिया जाएगा. अहान पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अहान काफी एक्टिव रहते हैं. इनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी है. अब ये देखना दिलचप्स होगा कि वो फिल्म में एक्टिंग करते हैं या नहीं या सिर्फ डिरेक्टिंग ही करेंगे. 

'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं कपिल देव की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -