एक 'हिचकी' ने वापस खोले रानी के कामयाबी के दरवाज़े
एक 'हिचकी' ने वापस खोले रानी के कामयाबी के दरवाज़े
Share:

पिछले महीने बॉलीवुड की फिल्म 'हिचकी' रिलीज़ की गई जिसमें मुख्य भूमिका रानी मुख़र्जी ने अदा की थी. इस फिल्म को सभी और से काफी प्रशंसा मिल रही थी और दर्शकों संग इंडसट्री के लोगों ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की. इस फिल्म  में रानी मुख़र्जी को उनकी हिचकी की आदत से ग्रसित बताया गया था, जिसमें एक सोशल मैसेज भी जुड़ा हुआ था.

हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी यह अपडेट पता चली है कि रानी की इस फिल्म को शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बेल्ट और रोड वीक के हिस्से के रूप में दिखाया जाएगा. बॉलीवुड के निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि, यह काफी बड़ा और सम्मान का मौका है. सिद्धार्थ ने आगे बताया कि, "मैं पूरी तरह से शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में बेल्ट और रोड फिल्म वीक में 'हिचकी' पेश करने की उम्मीद कर रहा हूं. यह बड़ा सम्मान और एक शानदार अवसर है और मैं अपनी फिल्म के इसमें शामिल होने के लिए बहुत आभारी हूं."

आपको बता दें कि 'हिचकी' की कहानी टॉरेट सिंड्रोम से ग्रसित एक शिक्षक की कहानी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 16 जून को दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म दिखाने के बाद सिद्धार्थ दर्शकों से बात करेंगे और इस फिल्म का रिव्यु लेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विश्व पर्यावरण दिवस: इस एक्ट्रेस ने मुंह पर पॉलीथिन पहनकर लोगों को किया जागरूक

मीडिया पर जमकर भड़की प्रियंका चोपड़ा, फटकार लगाते हुए गिर पड़ी

International Yoga Day: 'पीएम मोदी' योगा को मानते है ज़ीरो बजट वाला दुनिया का पहला हेल्थ इंश्योरेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -