रिलीज़ होने को तैयार रानी की हिचकी, जानिए क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म
Share:

यशराज बैनर के तले बनी फिल्म 'हिचकी' कल यानी शुक्रवार को रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म के जरिये रानी मुखर्जी पुरे 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं. पिछले कुछ दिनों से रानी लगातार हिचकी के प्रमोशन में जुटी हुई थी. अब सबके दिमाग में सवाल तो ये हैं कि इस फिल्म में ऐसी क्या खासियत हैं जो आपको ये फिल्म देखनी चाहिए...

फिल्म हिचकी ब्राड कोहेन की ऑटोबायोग्राफी पर बेस्ड हैं. ब्राड कोहेन अमेरिका के मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और टीचर हैं. ब्राड टॉरेट सिन्ड्रोम नामक बीमारी से पीड़ित हैं. रानी चाहती हैं कि ब्राड की कहानी फिल्म के जरिये सभी के सामने आए क्योकि उनके जीवन की कहानी सबके लिए प्रेरणा हैं.

हिचकी में रानी नैना माथुर नाम की एक टीचर का किरदार निभा रही हैं. नैना माथुर एक ऐसी टीचर हैं जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर हैं. फिल्म हिचकी का उद्देश्य हैं शारीरिक रूप से कमजोर व्यक्तियों को उनकी कमजोरी को ताकत बनाकर सफलता की बुलंदियों तक पहुँचाना.

यानी हिचकी समाज में शारीरिक रूप से कमजोर व्यक्तियों के इरादों को बुलंद करने की एक पहल हैं. रानी मुखर्जी के मुताबिक हिचकी एक इंस्पिरेशनल फिल्म हैं और फिल्म में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि हर इंसान और हर बच्चा स्पेशल होता है और इन्हें स्कूल में समान शिक्षा मिलनी चाहिए. अब देखना तो ये हैं कि हिचकी का उद्देश्य सफल हो पाता हैं या नहीं? और ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती हैं.

10 साल बाद आइटम नम्बर से वापसी कर रही उर्मिला मातोंडकर

फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान

इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -