मर्दानी 2 : सीक्वल के लिए तैयार है 'मर्दानी' पर ये है शर्त..
मर्दानी 2 : सीक्वल के लिए तैयार है 'मर्दानी' पर ये है शर्त..
Share:

बॉलीवुड की 'मर्दानी' काफी समय बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इनकी आने वाली फिल्म है 'हिचकी' जिसमे उन्होंने एक बीमारी से पीडि़त टीचर की भूमिका निभायी है जो बच्चों की दुनिया बदलना चाहती है. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं साल 2014 में आयी 'मर्दानी' की. जी हाँ, खबर है कि इसके सीक्वल में रानी फिर से नज़र आ सकती हैं.

इसके पहले पार्ट में रानी एक पुलिस अफसर की भूमिका में थी जो बच्चियो को की तस्करी का पर्दाफाश करती हैं और उन्हें इस नर्क से बचा लेती है. काफी जोरदार भूमिका निभाई थी रानी ने इस फिल्म और इस फिल्म केलिए उन्हें काफी सराह भी गया था साथ ही दबंग एक्टिंग को पसंद भी किया गया था.

इस खबर पर रानी ने कहा है, 'मैं मर्दानी-2 को सिर्फ आगे बढ़ाने के लिए नहीं कर सकती. इसके लिए पहले मुझे समझना होगा और अगर प्रभावशाली स्क्रिप्ट मिली तो मैं जरूर मर्दानी- 2 करुंगी. फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट होना बेहद जरूरी है.'

इससे यही समझ में आता है रानी मुखर्जी ऐसे ही किसी भी फिल्म में अपना रोल नहीं करने वाली  बल्कि एक प्रभावशाली स्क्रिप्ट होने पर ही वो इस फिल्म में काम करना चाहेंगी. फ़िलहाल इंतज़ार कीजिये इनकी आने वाली फिल्म 'हिचकी' का जिसकी स्टोरी आपको भी जरूर पसंद आएगी.

अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'

प्रतिष्ठित लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मिला इस अभिनेता को बुलावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -