बेहतरीन एक्टिंग के बाद अब 'मर्दानी' निर्देशन में भी आज़माएंगी हाथ
बेहतरीन एक्टिंग के बाद अब 'मर्दानी' निर्देशन में भी आज़माएंगी हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों 'मर्दानी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है और अब शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इतना ही नहीं, इसके सेट से कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. रानी की एक्टिंग से सभी वाकिफ हैं. इसी के चलते एक बार वो फिर से बड़े पर्दे पर सीनियर इंस्पेक्टर के रोल में नज़र आने वाली हैं. फिल्म 'मर्दानी' में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था जिसे देखने के बाद सभी चाहते थे कि फिल्म का सीक्वल बने जो शुरू हो चुका है.

इस फिल्म का इंतज़ार तो रानी के फैंस को बेसब्री से है, साथ ही साथ अभिनेत्री को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है, ये खबर है कि रानी जल्द ही बड़े पर्दे पर निर्देशन करते हुए भी नज़र आ सकती हैं. यानि एक्टिंग में तो कमाल हैं ही वो अब निर्देशन भी अपना हुनर बताना चाहती हैं. ताज़ा खबरों के अनुसार बता दें, अगले साल यानी 2020 में अभिनेत्री रानी मुखर्जी निर्देशक के तौर पर डेब्यू करते हुए नज़र आ सकती हैं, फिल्म साल 2020 ले आखिरी तक में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.  

अब इस खबर के बाद रानी के फैंस को उनके इस नए रूप का भी इंतज़ार तो रहेगा ही, अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ इस साल के अंत तक में रिलीज़ हो सकती है. रानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा भी था कि ‘इस फिल्म की कहानी को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं, फिल्म का मुझे भी इंतज़ार है.’

परिणीति चोपड़ा ने 'केसरी' के लिए ये गाना किया रिकॉर्ड, जल्दी होगा रिलीज़

'जंगली' के बाद विद्युत् को एक और मिली एक्शन थ्रिलर फिल्म

Box office collection : रिलीज के 10 दिनों में ही रॉ की हो गई इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -