रानी मुखर्जी ने पूरा किया 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का पहला शेड्यूल

रानी मुखर्जी काफी समय से अपनी अगली फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। वहीं अपनी उन्होंने अपनी उसी फिल्म (मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे) का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। जी हाँ, एक महीने तक शूटिंग करने के बाद निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एस्टोनिया शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है। मिली जानकारी के तहत सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मुखर्जी और पूरे क्रू ने सभी के साथ बायो बबल में आवश्यक सावधानियां का पालन करते हुए शूटिंग पूरी की है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म एक मां की संपूर्ण देश के खिलाफ की जंग के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल जल्द ही भारत में शुरू होने वाला है, हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है। आप सभी को बता दें ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित है और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट रानी मुखर्जी के 43वे बर्थडे पर हुई थी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए रानी ने कहा था, ‘आज का दिन इससे ज्यादा अच्छे से नहीं सेलिब्रेट किया जा सकता था। आज मैं अपनी लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की अनाउंसमेंट कर रही हूं। सिनेमा में मेरे 25 साल के करियर में मैंने कई शानदार फिल्में साइन की है। मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉवे सभी मांओं को डेडिकेटेड है। निखिन आडावाणी के साथ मिलकर काम करना काफी मजेदार होगा जिन्हें मैं फिल्म कुछ-कुछ होता है के दौरान से जानती हूं। डायरेक्टर आशिका छिब्बर के साथ काम करने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं। छिब्बर का फिल्मों को लेकर जो विजन है उससे मैं काफी इम्प्रेस हुई हूं। ये एक महिला की पावरफुल स्टोरी है जिसे सबको जरूर बताना चाहिए।'

बीते समय से रानी सोशल मुद्दों पर बेस्ड फिल्मों में काम कर रही हैं और वह अकेले अपने दम पर फिल्म को हिट करवाने में भी आगे हैं। वैसे जल्द ही रानी, बंटी और बबली 2 और मर्दानी 3 में भी नजर आने वाली हैं।

कबीर बेदी की नातिन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

MP: घर में 50 साल बाद हुआ बेटी का जन्म, ढोल-नगाड़ों से किया स्वागत

सत्ता के लिए लड़ रहे तालिबान और हक्कानी नेटवर्क।।।, अखुंदजादा का क़त्ल, कैद में उप-प्रधानमंत्री मुल्ला बरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -