फ्लॉप फिल्मे हमें जो सिखाती है वह हिट फिल्म कभी नहीं सीखा सकती - रानी मुखर्जी
फ्लॉप फिल्मे हमें जो सिखाती है वह हिट फिल्म कभी नहीं सीखा सकती - रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड की मर्दानी गर्ल रानी मुख़र्जी इन दिनों फिर चर्चाओं में आ गई है. रानी मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी करियर से जुड़े कई खुलासे किए है. रानी ने अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वो 16 साल की थी तब ही उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रख लिया था. रानी ने अपनी ग्रोथ का श्रेय भी इंडस्ट्री को ही दिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आकर ही उनका विकास हुआ है जिसे वो अपने करियर की सफलता में मददगार मानती है.

रानी से जब इंटरव्यू के दौरान उनके पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह उन्हें फेवरेट एक्टर है. रानी रणवीर सिंह को आज की पीढ़ी का बेहतरीन अभिनेता मानती है. इसके साथ ही रानी ने शाहरुख़ खान के बारे में भी चर्चा की थी. रानी ने बताया कि शाहरुख़ के साथ उन्होंने 'चलते-चलते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'पहेली' जैसे फिल्मे की है लेकिन शाहरुख़ खान के साथ उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' रही है.

इंटरव्यू में रानी ने संजय लीला भंसाली और श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा के महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक बताया है. उन्होंने कहा कि 'संजय लीला भंसाली और श्रीदेवी ने बॉलीवुड के माध्यम से लोगो का मनोरंजन करने में अपना जीवन दिया है. हमें उनपर गर्व है, वे लोग देशभर का सम्मान प्राप्त करने के हक़दार है.'

रानी ने इस दौरान हिंदी फिल्मो को लेकर भी कई बाते कही. उन्होंने बताया कि, 'किसी भी फिल्म के लिए उसकी कहानी, स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्टबैकबोन की तरह होती है. फिल्म का बेसिक कभी नहीं भूलना चाहिए.' इसके साथ ही उन्होंने फ्लॉप फिल्मो को लेकर एक और बड़ी बात कही है. रानी ने कहा कि, 'फ्लॉप फिल्मे हमें जो सिखाती है वह हिट फिल्म कभी नहीं सीखा सकती.'

अपनी फिल्म फ्रंट के बारे में बताते हुए रानी ने कहा कि, 'अब उनकी फिल्मो में कोई गैप नहीं होगा. हर साल उनकी एक फिल्म तो रिलीज़ होगी ही.' रानी ने अपनी हिट फिल्म ब्लैक के बारे में बताते हुए कहा कि, 'अब अगर उन्हें कोई एक बार फिर फिल्म ब्लैक बनाने का बोले तो वो ऐसा नहीं कर पाएंगी.' आपको बता दे जल्द ही रानी मुखर्जी फिल्म 'हिचकी' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. उनकी ये फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

मेन्टल है क्या : नए पोस्टर के साथ जाने कंगना के बूट्स की कीमत, रह जायेंगे हैरान

रोमांटिक नदाज़ से कमबैक कर रही हैं जस्सी

अब हरिद्वार में बोनी करेंगे श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -