देखिये बेटी व यमी-यमी ममी का नॉटी फेस...
देखिये बेटी व यमी-यमी ममी का नॉटी फेस...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट अभिनेत्री रानी मुखर्जी जिन्हे हम खंडाला गर्ल के नाम से भी जानते है. बता दे की अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो के काफी लंबे अर्से के बाद अब फिर से अपनी फिल्म 'हिचकी' को लेकर लौंट रही है. बॉलीवुड की मस्त मस्त खंडाला गर्ल यानि जनाब यहाँ बात हो रही है बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्मों के जरिये कमबैक करने को तैयार है.

अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो के सिद्धार्थ पी.मल्होत्रा की फिल्म से दोबारा वापसी कर रही हैं. गौरतलब है कि रानी मुखर्जी मैरिज के बाद से काफी व्यस्त थी. इसके बाद उनके घर बेबी गर्ल 'आदिरा' आ गई. तथा एक बार फिर से इन माँ बेटी का हमे एक अलग ही रूप देखने को मिला है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री रानी मुखर्जी और उनकी क्यूट बेटी आदिरा पहली बार साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए हैं.

दोनों की झलक उस समय एयरपोर्ट पर मिली जब रानी मुखर्जी दुबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची. पिछले कुछ महीनों से रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ की शूटिंग में व्यस्त थी और अब वो अपनी बेटी आदिरा को पूरा समय देना चाहती हैं. यहां देखिए एयरपोर्ट की तस्वीरें..

Photos : इंस्टाग्राम पर भी छाया रहता है सनी का HOT अंदाज़

एक बार फिर HOT ऐड करती नजर आई सनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -