करीना कपूर को डेट करते वक्त सैफ को रानी मुखर्जी ने दी थी ये खास सलाह
करीना कपूर को डेट करते वक्त सैफ को रानी मुखर्जी ने दी थी ये खास सलाह
Share:

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के आइडल कपल्स में से एक माने जाते हैं. 11 सालों से साथ इस जोड़ी को कई लोग पसंद करते हैं और इनके रिश्ते को कपल गोल्स भी मानते हैं. नन्हे तैमूर अली खान के अम्मा और अब्बा करीना और सैफ अपनी शादी में कैसे हैं और एक दूसरे को कैसे बैलेंस करते हैं इस बारे में हाल ही में दोनों ने बात की हैं. करीना कपूर खान के रेडियो शो के सीजन 2 में सैफ अली खान ने पहली बार शिरकत की. इस मौके पर सैफ ने अपने माता-पिता शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के रिश्ते और करीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. सैफ ने ये भी बताया कि जब उन्होंने करीना को डेट करना शुरू कर दिया था तो रानी मुखर्जी ने उन्हें क्या सलाह दी थी. करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से पूछा कि क्या शादी में लोगों के रोल बने हुए होते हैं. क्या हमारी शादी में हम कुछ अलग करते हैं. क्या एक रिश्ते में महिला और पुरुष को अलग-अलग चीजें करनी होती हैं. इसपर सैफ ने कहा ऐसा नहीं है. कुछ चीजें तुम संभालती हो और कुछ मैं. इसपर करीना ने कहा हां जब मैं काम करती हूं तो तुम घर पर रहते हो, तैमूर का ध्यान रखते हो और जब तुम काम करते हो तब मैं.

इसके बाद सैफ अली खान ने बताया कि जब वे करीना को डेट कर रहे थे तब रानी मुखर्जी ने उन्हें क्या कहा था. सैफ ने कहा, 'वो पहली बार था कि मैं किसी कामकाजी और सफल एक्ट्रेस को डेट कर रहा था. तब रानी मुखर्जी ने मुझे कहा था कि 'सोचो तुम किसी आदमी के साथ रिलेशनशिप में हो.' मैं समझता हूं उनका क्या मतलब था. उनका मतलब था कि करीना को अपने बराबर समझो क्योंकि यहां आदमी-औरत जैसी कोई बात नहीं है. कोई किसी से कम नहीं है.'इसके अलावा सैफ ने ये भी बताया कि उनके फेवरेट कपल कौन है, जो अपनी शादी में खुश हैं. उन्होंने कहा है कि उन्हें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी काफी पसंद है और उन्हें लगता है कि वो दोनों अपने रिश्ते में खुश हैं और एक दूसरे के साथ उनकी केमिस्ट्री अच्छी है. सैफ ने ये भी कहा कि विराट-अनुष्का को देखकर उन्हें अपने पिता मंसूर और मां शर्मिला के रिश्ते की याद आती है. क्योंकि वो भी एक क्रिकेटर और फिल्म स्टार की जोड़ी थी.

साथ ही सैफ ने ये भी बताया कि उनके माता-पिता का रिश्ता कैसा हुआ करता था. उन्होंने कहा कि अपने घर में उन्होंने मां-बाप में से किसी के भी प्रोफेशन को हावी होते नहीं देखा. उनके माता-पिता एक दूसरे के काम और जिंदगी की इज्जत करते थे, जो कि एक रिश्ते में बहुत बड़ी बात होती है.

इस अभिनेता से तापसी पन्नू की तुलना करने पर, भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रैम्प वॉक करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं दिव्या खोसला कुमार, खुद को संभालने पर यूजर्स ने की तारीफ़

फिल्मफेयर को फैंस ने बताया फिक्स्ड, ट्विटर पर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -