रानी मुखर्जी के लेटेस्ट लुक से ढहाया कहर
रानी मुखर्जी के लेटेस्ट लुक से ढहाया कहर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं लेकिन यूट्यूब व उनके फैंस के द्वारा उनकी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं. बता दें कि यूट्यूब पर रानी मुखर्जी की काफी सेक्सी वीडियो मौजूद है जहां से उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. वह सेक्सी गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके इस वीडियो को हजारों दर्शक अब तक देख चुके हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के ग्लैमरस अंदाज की वजह से ये लेटेस्ट वीडियो न होने के बावजूद भी हर जगह प्रे छाया हुआ है.

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपने इस यूट्यूब वीडियो में शाइनिंग वाले गाउन में देखीं जा सकती हैं और ये बैकलेस गाउन काफी आकर्षक भी नजर आ रहा है और जिस पर उन्होंने बाल भी बांधे हुए हैं. वहीं रेड लिपस्टिक इस दौरान उन्होंने लगाई हुई है. साथ ही उनका लुक भी काफी इंप्रेसिव बताया जा रहा है. इतना ही नहीं दर्शकों को उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनका पूरा स्टाइल भी काफी पसंद आ रहा है और इसी तरह उनके कई और वीडियो भी यहां पर मौजूद है. हर वीडियो में उनका डिफरेंट और हॉट अवतार आप देखेंगे. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनों रानी मुखर्जी राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस बीच उन्हें कोटा पुलिस फोर्स में अनौपचारिक सभा में भी बुलाया भी गया था जहां उनका परिवार शमिल रहा था. फ़िलहाल वे इसकी शूटिंग में जोर-शोर से बिजी चल रही है. 

JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस

दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

जल्दी ही शुरू होने वाली है सरदार उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -