अपने पिता को लेकर रानी का बड़ा बयान
अपने पिता को लेकर रानी का बड़ा बयान
Share:

काफी समय बाद बॉलीवुड की फिल्म 'हिचकी' से कमबैक करने वाली एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस फिल्म से जुड़ी कई बातों को अपने फैंस के साथ शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी की इस फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, जो अब तक 23 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

इंटरव्यू के दौरान रानी ने बताया कि स्कूल में छड़ी लेकर चलने वाला सीन उनका सबसे फेवरेट है. वह चाहती थी कि इस सीन को उनके पिता निभाएं. फिल्म के मुश्किल सीन्स के बारे में बात करते हुए रानी ने बताया कि हर सीन मुश्किल था क्योंकि उन्हें इस बात का ध्यान रखना पड़ता था कि वह कितनी बार टिक्स ले रही हैं. इसी बात को उन्हें शूटिंग के दौरान बैलेंस करके चलना पड़ता था. रानी ने बताया कि वह आगे भी बॉलीवुड की फिल्में करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें अपने प्रशंसकों से मिली प्रतिक्रया से ख़ुशी है.

इंटरव्यू के आखिर में रानी ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ी हिचकी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "ये हर बार मेरे सामने आई है, ये एक बहुत लंबी जर्नी रही है और कौन सी जर्नी बिना हिचकी के रह सकती है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

इस फिल्म के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -