फिल्म की सक्सेस के बाद अपने रोल को लेकर रानी का बड़ा बयान
फिल्म की सक्सेस के बाद अपने रोल को लेकर रानी का बड़ा बयान
Share:

काफी समय बाद बॉलीवुड की फिल्म 'हिचकी' से कमबैक करने वाली एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस फिल्म से जुड़ी कई बातों को अपने फैंस के साथ शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी की इस फिल्म को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, जो अब तक 23 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

रानी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके द्वारा निभाया गया टोरेंट सिंड्रोम के ग्रसित मरीज़ का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण था. रानी ने बताया कि इस फिल्म के किरदार के लिए उनके पास कोई रिफरेन्स नहीं था, इसिलए वह चिंतित थी कि कही दर्शक इस टिक्स को गलत ना समझ लें. रानी ने बताया कि उनके पास ब्रैड (जिनके उपर हिचकी आधारित है) का रिफरेन्स था, लेकिन उन्होंने इसे कॉपी नहीं किया. रानी का मानना था कि वह यदि ब्रैड को कॉपी करती तो उनसे ब्रैड का किरदार सटीक नहीं हो पाता. रानी ने कहा, यदि उन्हें टिक होता तो वह कैसे रियेक्ट करती, उनका सिस्टम कैसे वर्क करता, इसिलए वह खुद इसे करके देखना चाहती थी.

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा कि, उन्हें पहले दिन जितना भी हासिल हुआ वह उससे खुश हैं. उनकी फिल्म को पहले दिन 3 करोड़ रुपये हासिल हुए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल

तैमूर की छोटी बहन ने मम्मी-पापा के साथ सेलिब्रेट किया अपना हाफ बर्थडे

ऐसा काम करने वाले पहले भारतीय बने अजय, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -