गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन

गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन

माना जा है कि जो जागती आँखों से देखा जाय वह सपना वही साकार होता है. जी हां, बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना संजोये रानी अपने शहर गोंडा का नाम रोशन करना चाहती हैं. उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर की रहने वाली रानी जैसे जैसे बड़ी होती गई, उनमें सपनों को सच करने की हिम्मत भी बढ़ती गई. रानी का सपना था एक्टिंग करके वो अपने शहर का नाम रोशन करना, उन्हें काफी संघर्ष जिसके लिए करना पड़ा. 

'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान

वह दिन आखिरकार आ ही गया, जब रानी को उनका पहला हिंदी म्यूजिक अल्बम करने को मिला, जिसके बाद रानी ने तीन वीडियो अल्बम शूट किया. आगे दो और वीडियो अल्बम की शूटिंग करने वाली हैं. आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और  अभिनेत्री दिव्या भारती रानी को बहुत पंसद हैं.

'उयर्नथा मनिथन' में बिग-बी को लेकर यह बात आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी का एक और स्वप्न है कि वे गरीब बच्चों के लिए निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था कर सकें, जिससे हर गरीब बच्चे शिक्षा हासिल कर सके. उनकी इस सोच को सलाम, उम्मीद करते हैं कि उनके ज़िन्दगी में वो दिन जल्द ही आये और अपने दोनों ही सपने को साकार वे कर सकें. इस समय देश मे लोकसभा चुनाव का माहौल है जिसमे बहुत से भोजपूरी अभिनेता चुनावी मैदान मे है जिनके प्रचार के लिए पूरी भोजपूरी इंडस्ट्री व्यस्त है. भोजपूरी सिनेमा के सुपर स्टार निरहुआ भी इस समय आजमगढ़ सीट से अपना भाग्य आजमा रहे है.

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह का आइंटम नंबर मे दिखा नया अवतार

इस दिन स्क्रीन पर आ सकती है धनुष की 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'