रानी चटर्जी की क्यूट अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, तस्वीर में झूमते हुए आई नजर
रानी चटर्जी की क्यूट अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, तस्वीर में झूमते हुए आई नजर
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी की अदाओं के प्रशंसक दीवाने हैं। लाखों दिलों पर राज करने वाली रानी अपना जादू प्रशंसकों के ऊपर चलाती हैं। बेहतरीन अभिनय के साथ ही रानी सुंदरता तथा बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत खास तस्वीरें प्रशंसकों के लिए साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें साझा करती हैं। अब रानी ने हाल ही में रानी ने मौसम का मजा देते हुए की तस्वीरें साझा की हैं। इस फोटोशूट में रानी का प्यारा सा अंदाज देखकर प्रशंसक अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। हाल ही में रानी ने जो इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की हैं उनमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लैक और व्हाइट फूलों वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री एक पेड़ की टहनी को पकड़कर हंसते हुए दिखाई दे रही है।

वही इन तस्वीरों के साथ अभिनेत्री ने स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। रानी ने लिखा है कि ये लम्हा कहां था मेरा अब है सामने इसे छू लूं जरा…रानी ने कैप्शन से खास लम्हे की बात की है। रानी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है। प्रशंसकों को अभिनेत्री की तस्वीरें बहुत अधिक पसंद आ रही हैं। रानी आए दिन अपनी बेहतरीन तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों को खुद का दीवाना करती रहती हैं। रानी देसी से लेकर बोल्ड अंदाज तक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। प्रशंसकों को भी रानी की तस्वीरों की बहुत अधिक प्रतीक्षा रहती है।

रामचरण ने कोराताला शिवा के जन्मदिन के मौके पर दीं शुभकामनाएं

नानी करेंगे दीप्ति गंटा की पहली तेलुगु फिल्म का निर्माण

कुछ इस तरह हुई थी रानी चटर्जी की सुशांत सिंह से पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -