रानी चटर्जी ने बयां किया अपना दर्द, कही ऐसी बात की फैंस हो गए हैरान
रानी चटर्जी ने बयां किया अपना दर्द, कही ऐसी बात की फैंस हो गए हैरान
Share:

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी लाखों दिलों पर राज करती हैं। अपने अभिनय तथा सुंदरता के साथ ही वह फिटनेस की वजह से भी प्रशंसकों के बीच छाई रहती हैं। रानी अक्सर प्रशंसकों के लिए अपनी तस्वीर तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में रानी ने एक बहुत विशेष तस्वीर साझा की है, जो प्रशंसकों को दिल जीत लेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं। रानी भोजपुरी फिल्म जगत की एक बड़ी स्टार हैं। हाल ही में रानी ने एक स्पेशल तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने खत का जिक्र किया है। हाल ही में रानी चटर्जी ने तस्वीर इंस्टग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में वह बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, वह झुकी हुई नजरों से स्माइल करती नजर आ रही हैं। देसी अंदाज में दिखाई दे रहीं रानी कुछ लिखती नजर आ रही हैं। उनके हाथ में एक पेन और डायरी भी है।

वही इस तस्वीर के साथ रानी ने जो कैप्शन लिखा है वह सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। रानी ने लिखा है कि अच्छा है चिट्ठियों का जमाना नहीं है नहीं तो तुम तो मेरे भेजे हुए कबूतर भी मार देते।।। रानी के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि जैसे वह किसी को बेहद याद कर रही हैं। अभिनेत्री का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है। फैंस इस पोस्ट पर कई प्रकार से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही कई प्रशंसकों को उम्मीद है कि रानी चटर्जी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दे। हालांकि वह रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी दिखाई दे चुकी हैं। इस शो के माध्यम से अभिनेत्री ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। 

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी ने प्लाज्मा दानदाताओं के लिए एक जारी किया नंबर

पटना की पारो बन अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, डांस देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -