'रानी चटर्जी' का दिखा कातिलाना अंदाज, ये है वर्कआउट वीडियो
'रानी चटर्जी' का दिखा कातिलाना अंदाज, ये है वर्कआउट वीडियो
Share:

अपनी दिलकश अदाओं से भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने हमेशा से फैन्स का दिल जीता है, लेकिन इन दिनों वह अपने सेक्स फिगर से दर्शकों को दिल जीत रही हैं. दरअसल इन दिनों रानी सोशल मीडिया पर अपने कई सेक्सी वर्कआउट वीडियो शेयर कर रही हैं. इनके सभी वीडियो के देखने के बाद आप भी उनके सेक्सी फिगर को देखने के बाद दीवाने हो जाएंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिर रानी ने इतनी जल्दी सेक्सी फिगर कैसे पा लिया. ये राज जानने के लिए आपको सबसे सबसे पहले रानी के सभी वर्कआउट वीडियो ध्यान से देखने होंगे और जानना होगा कि आखिर वह अपने वर्कआउट के दौरान कितनी मेहनत करती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

निरहुआ का भोजपुरी गाना 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' ने लगाई आग, मिले इतने व्यू 

हाल ही में 5 वीडियो में वह अलग-अलग रुप में नजर आ रही हैं. सभी वीडियो में जमकर मेहनत करती हुई रानी सभी के लिए प्ररेणा का स्रोत बन रही हैं. किसी वीडियो में डिप कर रही हैं तो किसी वीडियो में वह बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रही हैं. सभी वीडियो को देखने के बाद आप रानी के दीवाने बन जाएंगे और रानी को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरु कर देंगे. 

'खेसारीलाल' का कांवर सॉन्ग आया सामने, दिखा उनका भक्तिभाव

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानी चटर्जी के करियर की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म ससुर बड़ा पैसावला से डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ मनोज तिवारी भी नजर आए थे. इसके बाद वह फिल्म रानी 786 और सीता में नजर आईं. सभी फिलमों में उनके दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. आपको बता दें की रानी अब सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 11 में भी आपको नजर आएंगी. 

खेसारी लाल और चांदनी सिंह का आइटम नंबर है लाजवाब, फैंस को बनाया दीवाना

निरहुआ को आम्रपाली दुबे से हुआ प्यार, ये है पूरी जानकारी

'मोनालिसा' का बाथरूम सीन आया सामने, उड़ जाएगी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -