'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा सुन्दर अवतार
'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा सुन्दर अवतार
Share:

इन दिनों फिट रहने का फितूर भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी को चढ़ चुका है. सोशल मीडिया पर आए दिन इनके कई वर्कआऊट वीडियो आते रहते हैं. खुद रानी भी सोशल मीडिया पर हार्ड वर्क करते हुए अपनी सेक्सी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इनेक सभी वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आते हैं. सेक्सी वर्कआउट वीडियो के अलावा अक्सर रानी इंस्टाग्राम पर अपने कई सेक्सी वीडियो भी शोयर करती रहती हैं. इनकी सभी फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट भी आते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी फोटो वायरल भी होती है उनकी एक झलक देखने के लिए दर्शक आतूर रहे है..

सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना

अगर हम बात करें रानी के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म ससुर बड़ा पैसावाला से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म में डेब्यू करने के लिए इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. इसके अलावा भोजपुरी फिल्म रानी 786 और सीता में भी रानी नजर आ चुकी हैं. रानी एक फिल्म के लिए कम से कम 7 से 8 लाख रुपये लेती हैं. इनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं. हाल ही में उनकी जो फोटो सामने आई है  वो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है.

आखिर सामने आ ही गया इस चर्चित फिल्म का दिलचस्प शीर्षक

ये खुबसूरत अदाकार अपने फैंस के लिए फिल्मों के अलावा टिकटॉक एप पर भी काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपने टिकटॉक वीडियो भी शेयर करती हैं. आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. भोजपुरी स्टार अंजना सिंह के साथ भी उन्होंने कई टिकटॉक वीडियो बनाए हुए है. अंजना इनकी अच्छी दोस्त है. फिल्मी पर्दे पर भी ये एक साथ नजर आ चुकी है. इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. अपनी मस्त अदाओ का जलावा उन्होने कई आइटम सॉ़न्ग में बिखेरा है.

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

चुनावी थकान उतारने के लिए परिवार के साथ समय बिता रहे है प्रकाश रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -